Hermosa Furniture: कैसा बना ये 25 साल का लड़का गौरी खान का बिज़नेस पार्टनर और कमाए करोड़ो रुपए!

Hermosa Furniture: वर्तमान समय में भारत में हर दिन कोई न कोई व्यवसाय शुरू कर रहा है, यही कारण है कि देश में नए स्टार्टअप की संख्या बढ़ती जा रही है। बात करते हुए, भारत में अब सौ से अधिक यूनिटर्स हैं।

वर्तमान में हर व्यवसाय में नवोदित उद्यमियों ने शानदार प्रगति की है, और भारत में घरेलू फर्निशिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग जैसे क्षेत्र बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। 25 साल के इस उद्योगपति ने 150 करोड़ रुपए का ब्रांड बनाया है, और उसे इंटीरियर डिजाइनिंग क्षेत्र के प्रसिद्ध उद्यमी गौरी खान ने अपना व्यवसाय पार्टनर बनाया है।

hermosa-furniture

25 साल की उम्र में बनाया 150 करोड़ का ब्रांड

मुंबई के रहने वाले प्रांजल अग्गरवाल ने 2018 में फर्नीचर और होम डिजाइनिंग का ब्रांड Hermosa Design Studio शुरू किया, जिसका आज 150 करोड़ रुपए से अधिक का मूल्य है।Pranjal Aggarwal ने इस व्यवसाय को शुरू किया ताकि वह लोगों को सस्ता फर्नीचर और इंटीरियर डिज़ाइन दे सके।

Hermosa Furniture, Hermosa Design Studio का दूसरा नाम है। Hermosa Furniture के ज्यादातर उत्पाद उच्च स्तरीय ब्रांडों से आयात किए जाते हैं, साथ ही इस ब्रांड का लक्ष्य टियर 2 शहर के लोगों के साथ काम करना है।

Hermosa Furniture की वैल्यू पिछले पांच सालों में 150 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है, क्योंकि वह अब हर साल 13 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर रहा है।

गौरी खान ने बनाया अपना पार्टनर

gauri-khan

इंटीरियर डिजाइनिंग क्षेत्र में प्रसिद्ध गौरी खान का नाम सभी जानते होंगे। गौरी खान प्रसिद्ध अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी हैं, जो भी एक प्रसिद्ध घरेलू डिजाइनर हैं।Hermosa Furniture की वृद्धि को देखते हुए, गौरी खान ने 2020 में ब्रांड के संस्थापक प्रणजल अग्रवाल के साथ एक पार्टनरशिप साइन की।

इससे 2020 के बाद Hermosa Furniture की वृद्धि और ब्रांड वैल्यू दोनों तेजी से बढ़ी। Pranjal आज अपने इस ब्रांड की मदद से महीने का करोड़ो रुपए कमाते हैं।

आम पूछे जाने वाले प्रश्न:

Hermosa Furniture का फाउंडर कौन हैं?

Hermosa Furniture के फाउंडर का नाम Pranjal Aggarwal हैं।

2023 में Hermosa Furniture का कितना Revenue हैं?

रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2023 के हर महीने Hermosa Furniture का लगभग 13 करोड़ रुपए का Revenue हैं।

Leave a Comment